मार्केट के बवाल मचाने आ गया है Vivo V29 Pro 5G स्मार्टफोन लाजवाब कैमरा के साथ मिलेगा दमदार फीचर्स

आज के इस नए लेख में हम आपको बताने वाले हैं Vivo V29 Pro फोन के सारी स्पेसिफिकेशंस ऑर फीचर के बारे में जिसमें आपको 50MP+12MP+8MP का दमदार कैमरा देखने को मिल जाता है, और साथ ही आपको इसमें Mediatek Dimensity 8200 प्रॉसेसर देखने को मिलने वाला है, जो आपको गेमिंग और मल्टी टास्किंग बहुत ही स्मूथली करवा सकता है।

Vivo V29 Pro

अगर आप इस फोन के सारे स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानना चाहते हैं तो आप इस लेख को पूरा अंत तक पढ़िए से आप इस फोन के सारे स्पेसिफिकेशंस के बारे में जान जाएंगे और अपने लिए एक बेहतर फोन खरीद पाएंगे।

Vivo V29 Pro 5G Features And Specifications Full Information In Hindi

Vivo V29 Pro

Display – इस फोन के शानदार डिस्प्ले की बात करें तो आपको इसमें AMOLED डिस्पले देखने को मिल जाता है जो की 120Hz का कर्व डिस्प्ले सपोर्ट करता है ।

Camera – इस फोन के कैमरा की बात करें तो आपको या फोन 2160p पर वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकता है , इस फोन के प्राइमरी कैमरा की बात करें तो आपको इसमें 50MP+12MP+8MP का दमदार कैमरा देखने को मिल जाता है।

Processor – इस फोन के दमदार प्रोसेसर की बात किया जाए तो आपको इसमें आपको इस फोन में Mediatek Dimensity 8200 देखने को मिलने वाला है जो आपको बहुत ही बढ़िया से गेमिंग करवा सकता है और आपको मल्टी टास्किंग में कोई भी दिक्कत नहीं आएगी।

Battery – आपको इसमें 4600mAh की एक बैटरी देखने को मिल जाती है जो की 80 वाट के चार्जर को सपोर्ट करती है जो 1 से 50 परसेंट 18 मिनट में चार्ज कर सकती है।

RAM and ROM -इस शानदार फोन के रैम और रोम की बात कर तो आपको इसमें 256GB 8GB RAM, 256GB 12GB RAM का ऑप्शन देखने को मिल जाता है।

Vivo V29 Pro 5G Price In India And Discount Offers

इस शानदार फोन के प्राइस की बात करें तो आपको या फोन इंडियन मार्केट में 36000 से लेकर 38000 के बीच में देखने को मिल सकता है और यह प्राइस ऑफर्स के दौरान ऊपर नीचे भी हो सकता है।

इस फोन की गेमिंग परफॉर्मेंस की बात करें तो आपको यह फोन 30fps और 60fps दोनों पर गेमिंग करवा सकता है, इसकी कैमरा परफॉर्मेंस की बात करें तो आपको इसमें टॉप लेवल का कैमरा भी देखने को मिल जाता है।

यह फोन दोनों ही यूजर्स के लिए बेस्ट होने वाला है जो गेम खेलना चाहते हैं या जो फोटोग्राफी करना चाहते हैं।

Related Posts

Leave a Comment