43% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं 50MP कैमरा वाला Redmi 12C स्मार्टफोन, फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है ऑफर 

यदि आप कम कीमत में कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो रेडमी 12C स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है। मौजूदा वक्त में इस स्मार्टफोन पर 43% का डिस्काउंट मिल रहा है, जिससे आप इस स्मार्टफोन को मात्र 8,999 रूपए में खरीद सकते हैं।

इस डिवाइस में 50MP मेन कैमरा के साथ 5MP का सेल्फी कैमरा मिलता है तथा फोन में प्रोटेक्शन के लिए रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, इसके अलावा फोन में 6.71 इंच Dot Drop डिस्प्ले, 10W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी तथा मीडियाटेक हीलियो G85 का प्रोसेसर मिलता है।

तो आइए इस लेख में Redmi 12C स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में जानते हैं।

Redmi 12C Features And Specifications Details

Display – Redmi 12C के डिस्प्ले की बात करे तो आप को इसमे 6.71 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है,जिसकी रेजोल्यूशन 720 x 1650 पिक्सल का होने वाला है। 

Camera – Redmi 12C के शानदार कैमरा की बात करे तो आप को इसमे 50 MP का रियर कैमरा देखने को मिलने वाला है, और आप को इसमे विडियो कॉल और सेलफ़ी के लिए फ्रंट 5 MP का कैमरा मिलने वाला है। 

RAM And ROM – Redmi 12C के RAM And ROM की बात करे तो आप को इसमे  3GB और 4GB का RAM ऑप्शन देखने को मिलने वाला है,साथ ही आप को इसमे 32GB,64GB और 128GB का इंटरनल स्टोरेज विकल्प देखने को मिलने वाला है। 

Processor – Redmi 12C के प्रॉसेसर की बात करे तो आप  को इसमे MediaTek Helio G85 प्रॉसेसर दिया गया है। 

Battery –Redmi 12C के बैटरि की बात करे तो आप को इसमे 5000mAh की बड़िया बैटरि दी गई है, जो 10W के चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली है। 

Color Options – Redmi 12C के कलर ऑप्शन की बात करे तो आप को इसमे ग्रेफाइट ग्रे, ओशन ब्लू, मिंट ग्रीन, और लावेंडर पर्पल जैसे कलर ऑप्शन मिलने वाली है। 

Other Feature – Redmi 12C के कुछ एक्सट्रा फीचर्स की बात करे तो आप को इसमे 4G कनेक्टिविटी, Wi-Fi, Bluetooth 5.1,साथ ही आप को इसमे रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे शानदार एक्सट्रा फीचर्स मिलने वाले है। जो इस फोन को और भी शानदार बनाते है। 

Redmi 12C

Operating System – Redmi 12C के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करे तो आप को इसमे MIUI 13 के साथ Android 12 का सपोर्ट मिलने वाला है। 

Also Read – POCO F6 5G बेहतरीन फीचर्स और खतरनाक लुक के साथ बना रहा है सबको अपना दीवाना, जाने कीमत

Redmi 12C Price And Discount Offers Information 

Redmi 12C के कीमत की बात करे तो आप को यह शानदार स्मार्टफोन लगभग ₹8,999 से शुरू होने वाले है, डिस्काउंट और ऑफर्स की बात करे तो आप को फ्लैश सेल और प्रमोशनल इवेंट्स के दौरान सस्ते मे उपलब्ध हो सकता है। 

Related Posts

Leave a Comment