डैमेज प्रूफ डिजाइन और 8GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Oppo A3 Pro 5G स्मार्टफोन

ओप्पो कंपनी ने शुक्रवार को भारत में एक दमदार स्मार्टफोन ओप्पो A3 प्रो 5G को लांच किया है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है, कि फोन में डैमेज प्रूफ डिजाइन दिया गया है, जिससे यदि फोन नीचे गिरता है, तो भी फोन को कोई क्षति नहीं पहुंचेगी। फोन में Wi-Fi, Bluetooth, GPS जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मौजूद है।

कंपनी ने परफॉर्मेंस को बूस्ट करने के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300 का प्रोसेसर दिया है, जो 8GB रैम के साथ आता है, इसके अलावा डिस्प्ले में ब्लू ग्लास टेम्पर्ड का प्रोटेक्शन और IP54 की रेटिंग मिलती है। फोन का वजन 186.00 ग्राम तथा थिकनेस 7.68mm है।

तो आइए इस लेख में Oppo A3 Pro 5G स्मार्टफोन में दिए गए फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Oppo A3 Pro 5G Smartphone Features

Camera – ओप्पो a3 प्रो 5G स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा तथा 2MP का सेकेंडरी कैमरा शामिल है तथा सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा मौजूद है।

Display – इस स्मार्टफोन में 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट तथा 6.67 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है।

RAM And ROM – ओप्पो कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है, जिसमें पहला वेरिएंट 8GB RAM + 128GB Storage तथा दूसरा वेरिएंट 8GB RAM + 256GB स्टोरेज का है।

Processor – इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300 का प्रोसेसर दिया गया है, जो आउट ऑफ़ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर कार्य करता है।

Oppo A3 Pro 5G

Battery – ओप्पो a3 प्रो 5G स्मार्टफोन में 45W की सुपर वूक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5100mAh की बड़ी बैटरी मिलती है।

Colour Option – यह स्मार्टफोन Starry Black तथा Moonlight Purple कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

Oppo A3 Pro 5G Smartphone Price Details

ओप्पो a3 प्रो 5G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत भारत में 17,999 रुपए है तथा 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपए है। 

also read –POCO F6 5G बेहतरीन फीचर्स और खतरनाक लुक के साथ बना रहा है सबको अपना दीवाना, जाने कीमत

यह स्मार्टफोन बहुत जल्द ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन तथा फ्लिपकार्ट पर खरीदारी के लिए उपलब्ध होगा, साथ ही इस फोन को आप ओप्पो के ऑफिशियल वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं। 

Related Posts

Leave a Comment